टिहरी गढ़वाल से एक बहुत ही दर्दनाक घटना हई है। यहां गुलदार एक 8 साल के बच्चे को नोच-नोचकर खा गया। घटना भिलंगना ब्लॉक के अखोड़ी गांव की है।

मासूम को नोच-नोचकर खा गया गुलदार, तस्वीरें देख आपका कलेजा फट जाएगा

टिहरी गढ़वाल से एक बहुत ही दर्दनाक घटना हई है। यहां गुलदार एक 8 साल के बच्चे को नोच-नोचकर खा गया।

घटना भिलंगना ब्लॉक के अखोड़ी गांव की है। यहां बीती शाम नवीन अपनी दादी के साथ शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। अपनी ही धुन में नवीन अपनी दादी से आगे-आगे चल रहा था। रास्ते में अचानक गुलदार ने उस पर हमला कर दिया। चूंकि बच्चा दादी के आगे- आगे चल रहा था, इस वजह से गुलदार के हमले का अंदाजा भी दादी को नहीं लग पाया। दादी को लगा कि नवीन समारोह में पहुंच गया होगा। शादी समारोह में पहुंचने पर जब दादी को नवीन नहीं दिखा तो लोगों ने उसे ढूंढना शुरू किया। काफी तलाश के बाद देर रात नवीन का आधा खाया हुआ शव रास्ते के पास ही झाड़ियों के बीच से बरामद हुआ। मासूम का शव मिलने के बाद से ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

गुलदार के हमले की सूचना गांववालों ने वन विभाग को दी। जिसके बाद विभाग की टीम मौके पर पहुंची। गांव के लोगों ने वन विभाग से गुलदार को मार गिराने की मांग की है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ कि गुलदार ने किसी मासूम को अपना निवाला बनाया। टिहरी वन प्रभाग के डीएफओ बीके सिंह ने बताया कि अखोड़ी गांव में हुई घटना के संबंध में उच्च अधिकारियों को जानकारी दे दी गई है। दूसरी ओर इस घटना से गांव में आक्रोश है। उनका कहना है कि वह अपने बच्चों को आपनी इस तरह मरता नहीं देख सकते। हर दिन वह दहशत में जी रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *